Entertainment

IND vs BAN: Rishabh Pant कारनामा, शतक जड़ एमएस नी को इस मामले में छोड़ा पीछे

634. ंत ने धमाकेदार शतक जड़ा।

भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच चेन्नई में खेले जा रह े पहले टेस्‍ट में स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Calça Rishabh) के बल्ले से रनों की बारिश दे Isso é tudo. ऋषभ ने दूसरी पारी में ताबड़तोड़ अंदाज में ाजी करते हुए शानदार शतक जड़ा। आप जानते ही होंगे पंत, लगभग 2 dias atrás ट में वापसी कर रहे हैं, उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट भी 2022 में बांग्लादेश के खिलाफ खेला था।

लंबे समय बाद वापसी करने के बावजूद ऋषभ पंत ने अपने आक्रामक रवैये को बरकरार रखते हुए बांग्लादेशी गेंदबाजों का दूसरी पारी में बुरा हाल क र दिया। शुभमन गिल ने भी पंत का भरपूर साथ दिया। उन दोनों ने एक बड़ी साझेदारी की और रनों का पहाड़ ख Não há nada melhor do que isso.

ऋषभ पंत नडकी एमएस धोनी के बड़े रिकॉर्ड की ी

बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने दूसरी पारी में 128 segundos 109 dias atrás पंत ने अपनी शानदार पारी के दौरान 13 dias 4 dias गाए। उन्होंने चौथे विकेट के लिए शुभमन गिल के साथ 167 (217) रनों की बड़ी साझेदारी की। Você pode pagar por 450 dólares por ano. पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई और बांग्लादेश को लगभग मैच से बाहर कर दिया।

बता दें चेन्नई में इस शतक के साथ, पंत ने एक बड़ी उ पलब्धि हासिल की है। उन्होंने बतौर भारतीय विकेटकीपर टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक लगाने के मामले में दिग्गज विकेटकीपर और पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी की ब राबरी कर ली। धोनी ने अपने पूरे टेस्ट करियर में कुल छह शतक ए थे। वहीं पंत ने अपने छोटे से टेस्ट करियर में उनकी ब राबरी कर ली है।

Não há nada melhor do que isso. Então, उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में तीन शतक Mais आप जानते ही होंगे साहा की जगह ही पंत को टेस्ट टीम में शामिल किया गया था।

टेस्ट क्रिकेट में भारत के लिए सबसे ज्यादा शतक लगा O que você precisa saber:

6 dias – 2 dias (58 dias)

6 dias – 2 dias (144 dias)

3 dias – रिद्धिमान साहा (56 dias)

बता दें, पंत के शतक पूरा करने के बाद, शुभमन गिल ने ी अपना शतक पूरा किया। गिल का भी टेस्ट क्रिकेट में ये छठा शतक था। Cadastre-se aqui para obter mais de 500 dólares ं के पार पहुंच गया और बांग्लादेश को जीत के लिए एक चुनौतीपूर्ण लक्ष्य मिला।

Para mais atualizações, siga Khel Now Cricket em Facebook, Twitter, Instagram, YouTube; baixe o Khel agora Aplicativo Android ou Aplicativo iOS e junte-se à nossa comunidade em Whatsapp & Telegrama.



Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button