Entertainment

तीन बड़े कारण क्यों Solo Sikoa कभी नहीं बने पाएंगे WWE वर्ल् ड चैंपियन

सोलो सिकोआ को 2 dias atrás. ैच में हार मिली है।

सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) em Clash at the Castle 2022 em WWE डेब्यू की यादें आज भी जा हैं, जब उन्होंने रोमन रेंस (Reinos Romanos) को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ चैंपियनशिप डिफेंड करने में मदद की थी। अब सिकोआ खुद को ट्राइबल चीफ कहते हैं और बैड (Bad Blood 2024) और रोमन रेंस की टीम का सामना करने वाले हैं।

यह मानने योग्य बात है कि सोलो सिकोआ और उनकी ब्लड लाइन 2.0 ने अपने इर्दगिर्द सब रेसलर्स और टीमों की नाक में दम किया हुआ है। वो मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE Championship 2 dias atrás, लेकिन सवाल है कि क्या सिकोआ वर्ल्ड चैंपियऩ O que você quer dizer com isso? तो चलिए जानते हैं उन 3 segundos, जिनसे द सोलो सिकोआ कभी वर्ल्ड चैंपियन नहीं बन पाएंगे।

3. सोलो सिकोआ अपना प्रभुत्र

रोमन रेंस जब WrestleMania 40 minutos de jogo ेक पर गए तो सोलो सिकोआ धीरे-धीरे अपना प्रभुत्व जमाने की कोशिश करने लगे थे। Você pode fazer isso sozinho. न से बाहर कर दिया, लेकिन साथ ही टामा टोंगा, टांगा लोआ और जैकब फाटू को भी अपने साथ जोड़ा। सिकोआ पिछले कई महीनों से खुद को ट्राइबल चीफ कहत े आ रहे हैं, लेकिन वैसा रुतबा कायम नहीं कर सके Não há nada melhor do que isso.

चूंकि सोलो सिकोआ एक हील रेसलर हैं, इसलिए अपने थियों की मदद से मैच जीतने का प्रयास करते रहे हैं। मगर इस बेईमानी से कहीं ना कहीं उनके किरदार को नुक सान ही हो रहा है। बहुत मौके मिलने के बावजूद रुतबा ना जमा पाना काफी हद तक साबित करता है कि सोलो सिकोआ का फिलहाल चैंपियन बनना बहुत मुश्किल नजर आता है।

2. उन्हें केवल ट्राइबल चीफ किरदार के कारण फेम मिल Mais

यह बात काफी लोगों को विवादास्पद लग सकती है, लेकिन सच यही है कि सोलो सिकोआ को पिछले कुछ महीनों में फेम केवल ट्राइबल चीफ किरदार के कारण मिल रहा है । यह भी एक गौर करने वाली बात है कि जब उनका रोमन रेंस के साथ ट्राइबल चीफ का एंगल समाप्त हो जाएगा, तब सिकोआ का क्या भविष्य होगा।

उन्हें अभी से एक ऐसे कैरेक्टर के रूप में तैयार िया जा रहा है, जिसकी जीत दूसरे रेसलर्स पर Isso é tudo. फिलहाल एक सिंगल्स रेसलर के रूप में ब्लडलाइन के Não há nada melhor do que isso.

1. चैंपियन बनने के हकदार नहीं हैं सोलो सिकोआ

सोलो सिकोआ ने साल 2021 na WWE में डेब्यू किया था। पहले करीब एक साल NXT में काम किया और 2022 न रोस्टर डेब्यू किया था। तथ्यों पर नजर डालें तो सिकोआ कू 2018 में हुई थी यानी सोलो सिकोआ के पास अभी उतना अनुभव नहीं है किउन्हें डायरेक्ट वर्ल् ड टाइटल जीतने के लिए बुक कर दिया जाए।

उनसे पहले कई अनुभवू ैंपियन बनने की लाइन में लगे हैं और अगर सोलो सिकोआ भविष्य में वर्ल्ड चैंपियऩ उन्हें वर्ल्र इंतज़ार करना पड़ेगा।

Para mais atualizações, siga Khel Now em Facebook, Twittere Instagram; baixe o Khel agora Aplicativo Android ou Aplicativo iOS e junte-se à nossa comunidade em Telegrama.



Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button