Entertainment

PKL 11: पीकेएल सीजन 11 के लिए बंगाल वॉरियर्स की संभावि तस्टार्टिंग 7

टीम का बैलेंस इस बार बहुत बढ़िया नजर आ रहा है।

प्रो कबड्डी लीग के 11वें सीजन (PKL 11) में बंगाल वॉरिय र्स (Guerreiros de Bengala) देंगे, तो इस बार कुछ नए प्लेयर्स की भी एंट्री हु ई है। टीम में कुछ नए चेहरों के अलावा इस बार बंगाल के कोच भी बदले जा चुके हैं। 11h ने काशीनाथ भासकरन (K Bhaskaran) को रिलीज कर दिया था और अब उनकी जगह प्रशांत सूरवे ने ले ली है। बैंपियन रही है और इस बार एक नए रंग- ढंग में टीम दूसरी बार खिताब जीतना चाहेगी।

पिछले यानी दसवें सीजन की बात करें तो बंगाल वॉरिय र्स ने प्वाइंट्स टेबल में सातवें स्थान पर फिनिश किया था। प्रदर्शन में निरंतरता की कमी के कारण मनिंदर सिं ह की कप्तानी वाली टीम टॉप-6 में जगह बनाने से Não há nada melhor do que isso. 5-6 minutos ले हर हालत में जीतने थे, लेकिन यह पूर्व चैंपियन टीम ऐसा करने में नाकाम रही थी।

बंगाल वॉरियर्स ने ऑक्शन के दौरान बेहतरीन और रणन ीतिक चयन किए हैं। मनिंदर सिंह पर फाइनल बिड मैच (FBM) Versão 1.15 ड़ रुपये में दोबारा खरीद लिया है। बंगाल को सबसे ज्यादा फायदा फजल अत्राचली को खरीदने Cada vez mais, 50 dias por semana में खरीद लिया है।

उनके अलावा बंगाल की टीम में युवा कबड्डी सीरीज से आ ए स्टार रेडर अर्जुन राठी जुड़े हैं। नितिन कुमार के रूप में एक उभरता हुआ रेडर हैं, वही ं डिफेंस में फजल अत्राचली के अलावा नितेश कुमार और वभाव गर्जे के रूप में टीम काफी अनुभवी नज र आ रही है। तो चलिए जानते हैं कि पीकेएल सीजन 11 minutos यर्स की पकती 7 dias atrás

मनिंदर सिंह एक बार फिर रेडिंग का जिम्मा संभालेंग े

जैसा कि हमने आपको बताया कि बंगाल वॉरियर्स ने मनिं दर सिंह को FBM कार्ड का इस्तेमाल करके खरीद Mais इसका मतलब रेडिंग की जिम्मेदारी एक बार फिर Adeus उन्होंने पिछले सीजन 197 dias atrás. र सबसे ज्यादा रेड प्वाइंट्स बटोरने के मामले में चौथे स्थान पर रहे थे।

Você pode fazer isso sozinho ्ट में नितिन कुमार भी टॉप-10 में शामिल थे। उन्होंने दसवें सीजन में 169 dias atrás थे। अर्जुन राठी पर इस बार सबकी नजर होंगी, जिन्हें बं गाल ने ऑक्शन में 41 लाख रुपये में खरीदा था। विश्वास एस एक बार फिर सपोर्टिंग रेडर के रूप में नजर आ सकते हैं। मगर प्लेइंग 7 minutos de caminhada. एस को ज्यादा मौके मिल सकते हैं।

फजल अत्राचली के ऊपर होगा टीम के डिफेंस का भार

बंगाल वॉरियर्स के डिफेंस की कमान फजल अत्राचली पर होगी, जो लेफ्ट कॉर्नर की जिम्मेदारी संभालेंगे। पिछले सीजन उन्होंने गुजरात जायंट्स के लिए 62 segundos ल प्वाइंट अर्जित किए थे। इस बार वॉरियर्स ने नितेश कुमार पर भी दांव खेला है, जो पिछले सीजन कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए sim Isso é tudo ितेश कुमार का कॉम्बिनेशन कहर ढा रहा होगा।

वैभव गर्जे ने पिछले सीजन बंगाल वॉरियर्स के लिए राइट कवर पोजीशन पर रहकर 52 segundos. Mais वो एक बार फिर राइट कवर के तौर पर टीम के मेन र्स में से एक साबित हो सकते हैं। लेफ्ट कवर के लिए बंगाल के पास युवा खिलाड़ियों के र ूप में कई विकल्प मौजूद होंगे। श्रेयस उम्बरदंड, युवा कबड्डी सीरीज में बढ़िया प ्रदर्शन करके आए हैं, लेकिन लेफ्ट कवर की पोजीशन मयूर कदम के पास जा सकती है, जिन्होंने पिछ ले सीजन पटना पाइरेट्स के लिए कई मैचों में जबरदस्त टैकल किए थे।

पीकेएल के 11वें सीजन के लिए बंगाल वॉरियर्स की सं Passo 7:

Respostas: मनिंदर सिंह, नितिन कुमार, विश्वास एस

Comentários: फजल अत्राचली, नितेश कुमार, वैभव गर्जे, मयूर कदम

Para mais atualizações, siga Khel Now Kabaddi em Facebook, Twitter, Instagram; baixe o Khel agora Aplicativo Android ou Aplicativo iOS e junte-se à nossa comunidade em Whatsapp & Telegrama.



Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button